बिहार

bihar

By

Published : Jul 3, 2021, 10:55 PM IST

ETV Bharat / state

Munger Crime News: हवेली खड़गपुर में युवक की हत्या, 5 गिरफ्तार

मुंगेर के हवेली खड़गपुर में युवक की हत्या कर दिया गया. इसके पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है. वहीं, खड़गपुर पुलिस ने हत्या मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

परिजन
परिजन

मुंगेर:बिहार के मुंगेर जिला के खड़गपुर थाना (Kharagpar Police Station) के बरुई मंडल टोला निवासी मुकेश सिंह (Mukesh Singh) की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी गई. घटना के समय मुकेश घर के बाहर ही बैठा हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोली बारमद किया है. मुकेश सिंह हत्या मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:Begusarai Crime News: दिनदहाड़े बदमाशों ने दो युवक को मारी गोली, एक की मौत

हत्या के पीछे भूमि विवाद
मुकेश सिंह की हत्या के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है. वहीं, बरुई मंडल टोला निवासी मुकेश सिंह की हत्‍या के बाद तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई हैं. मुकेश सिंह की हत्या की सूचना मिलने पर एसडीपीओ राकेश कुमार, इंस्पेक्टर नईमुद्दीन, थानाध्यक्ष नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

'डीएसपी ने कहा कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने स्वजनों को आश्वासन दिया है कि मामले के सभी आरोपी जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होंगे. मुकेश सिंह की हत्या मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.'- राकेश कुमार, एसडीपीओ

हत्या मामले में एसडीपीओ ने क्या कहा
एसडीपीओ राकेश कुमार (SDPO Rakesh Kumar) ने बताया कि मुकेश सिंह का अपने पड़ोसी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था. कई बार पहले भी उन दोनों के बीच विवाद हो चुका था, लेकिन लोगों के हस्‍तक्षेप के बाद मामला शांत हो जाता था. इस बार घर के बाहर मुकेश को अकेला बैठा देखकर गोली चला दी. इससे गांव में तनाव का माहौल है. हालांकि इस मामले में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details