बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: प्रेम प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे शव बरामद

जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज-असरगंज मार्ग पर सड़क किनारे झाड़ी में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

By

Published : Nov 7, 2020, 2:13 AM IST

munger
munger

मुंगेर:जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज-असरगंज मार्ग पर सड़क किनारे झाड़ी में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी. शव के पास से चाकू भी बरामद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज-असरगंज मार्ग पर शुक्रवार सुबह झाड़ी में एक युवक का शव देख लोग दहशत में आ गए. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी. तत्काल ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. मृतक की पहचान असरगंज निवासी स्वर्गीय नरेश साह के 18 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके से एक चाक़ू भी बरामद किया है.

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या
वहीं इस मामले में एसपी मानव जीत सिंह ने बताया कि गला रेतकर एक युवक की हत्या हुई है. पुलिस द्वारा शव की पहचान की जा चुकी है और परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कही जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details