बिहार

bihar

पटना: एक घर से 600 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 8, 2021, 8:42 AM IST

जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांजा के साथ एक युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने गांजा बरामद किया
पुलिस ने गांजा बरामद किया

पटना:राज्य में शराबबंदी होने के बाद से गांजे की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है. वहींजिले के मनेर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में एक घर से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 600 ग्राम गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

गांजा का खेप बरामद
मनेर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लोदीपुर गांव के एक घर मे गांजे की खेफ आई है. गांजे को छोटे-छोटे पुड़िया बनाकर बेचने का काम किया जाना था. मनेर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घर में छापेमारी की. जिमसें 600 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

युवक को भेजा गया जेल
गिरफ्तार तस्कर की पहचना मनेर थानाक्षेत्र के लोदीपुर निवासी स्व. दीना राय के पुत्र जीतन राय के रूप में की गई है. वहीं गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. साथ ही यह भी पता कर रही है कि इस गंजे के तस्करी में और कौन-कौन जुड़ा है और किस तरह से यह गंजा मनेर पहुंच रहा है.

गुप्त सूचना मिली कि लोदीपुर गांव में युवक घर से गांजा बेचने का काम करता है. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक थैले से 600 ग्राम गांजा बरामद किया. जिसका बाजार मूल्य लगभग 60-70 हजार रुपये बताया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार कर थाने आई है.-मधुसूदन कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details