बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: बकरी बनी महिला के मौत की वजह, जानिए क्या है पूरा मामला?

मुंगेर के बड़की धपड़ी गांव में बकरी घास चरते हुए सामुदायिक भवन के अंदर घुस गई. उसके बाद पूर्व मुखिया विलास ने बकरी को मार दिया. पूर्व मुखिया दल बल के साथ बकरी मालिक के घर जाकर मारपीट करने लगा. इस दौरान बकरी मालिक की पत्नी मारपीट में घायल हो गई. घायल महिला की इलाज के दौरान मौत गई.

By

Published : Apr 22, 2021, 8:28 PM IST

 पीड़ित
पीड़ित

मुंगेर: शामपुर थाना क्षेत्र के बड़की धपड़ी गांव में बकरी घास चरते हुए सामुदायिक भवन के अंदर घुस गई. बढोनिया पंचायत के पूर्व मुखिया विलास ने बकरी को मार दिया. इसके बाद बकरी मालिक और पत्नी के साथ मारपीट की. घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान बकरी मालकिन की मौत हो गई. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- वेंटिलेटर को दर-दर भटकता रहा मरीज, मिली सिर्फ मौत

जानिए क्या है पूरा मामला
इस घटना के संबंध में मृतक के पुत्र मिथुन दास ने बताया कि बकरी चरते-चरते समुदाय भवन के अंदर चली गई. उसके बाद बढ़होनिया पंचायत के पूर्व मुखिया विलास दास ने पहले तो बकरी को मारा. इस बीच बकरी मालिक राजकुमार दास पूर्व मुखिया को समझाने गए तो उसके साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दिया. पिता जी किसी तरह जान बचाकर घर आ गए.

पीड़ित ने बताया कि बात इतने पर भी खत्म नहीं हुई पूर्व मुखिया विलास दास और उसकी पत्नी मंजू देवी पूरा दलबल के साथ घर पर आ धमके. इसके बाद पूरे परिवार वालों के साथ मारपीट करने लगे.

ये भी पढ़ें- हद हो गयी नीतीश जी! देखिए किस तरह बाइक पर ले जाया जा रहा शव

मारपीट के दौरान पिता राजकुमार दास, मां इंदु देवी और दोनों भाई बुरी तरह घायल हो गए. इस बीच ग्रामीण भी झगड़ा छुड़ाने गए तो उनके साथ भी मारपीट करने लगे. जैसे-तैसे मामला शांत करवाया गया.

पीड़ित ने बताया की बकरी मालिक राजकुमार दास की घायल पत्नी इन्दु देवी को इलाज के लिए खड़गपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टर ने घायल महिला को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. इजाल के दौरान महिला की मौत हो गई.

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस
इस मामले में मृतक के परिजनों ने पूर्व मुखिया विलास दास और पूरे परिवार के खिलाफ शामपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाया गया है. जिसके आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के धरपकड़ लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details