बिहार

bihar

By

Published : Nov 20, 2022, 6:38 PM IST

ETV Bharat / state

मोबाइल गुम होने के सदमे में महिला ने लगाई फांसी, मायकेवाले बोले हुई है हत्या

मुंगेर में एक महिला ने आत्महत्या कर ली (Married woman committed suicide In Munger) है. घटना जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

मुंगेर में मोबाइल गुम होने के सदमे में महिला ने लगाई फांसी
मुंगेर में मोबाइल गुम होने के सदमे में महिला ने लगाई फांसी

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या (woman committed suicide In Munger) कर ली. मृतका के चाचा ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. घटना जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र की है. वहीं मृतका की पहचान गोनाय गांव निवासी रणवीर कुमार की 30 वर्षीय पत्नी आशा देवी के रूप में कई गई हैं. मृतका के चाचा रूपेश शर्मा ने बताया कि भतीजी आशा देवी की शादी 4 साल पहले हवेली खड़गपुर के गोनाय गांव निवासी रणवीर कुमार से हुई थी.

ये भी पढ़ें-बांका में शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या

मोबाइल फोन गुम होने से परेशान थी विवाहिता:मृतका के पति रणवीर कुमार ने बताया की पत्नी के आत्महत्या कर लेने की सूचना पर वो कोलकाता से वापस घर आए हैं. जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी. उन्होंने बताया कि मृतक आशा देवी का मोबाइल फोन गुम हो गया था, जिसको लेकर वो बहुत ही ज्यादा परेशान थी. उसने इस बात की जानकारी शुक्रवार को फोन कर दी थी. साथ ही यह भी कहा था कि अगर मेरा मोबाइल फोन नहीं मिलेगा तो मैं आत्महत्या कर अपनी जान दे दूंगी. इसपर मैंने उसे बहुत समझाया कि मैं घर आ रहा हूं. लेकिन उसने रात में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.




सास और गोतनी हमेशा करती थी मारपीट :मृतका के चाचा ने कहा कि मेरी भतीजी की हत्या सास ललित देवी और गोतनी रूपम देवी ने दहेज के कारण कर (Woman killed due to dowry In Munger) दी है. जबकि झूठा अफवाह फैला रही है की आशा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि मेरी भतीजी के साथ सास और गोतनी हमेशा मारपीट किया करते थे. जिसको लेकर भतीजी हमें सारी बातें बताया करती थी. आशा हमेशा कहती थी कि उसकी सास और गोतनी उसे मायके से दहेज के रूप में पैसे मांग कर लाओ नहीं तो जान से मार देंगे. जब आशा ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो इन लोगों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने भतीजी के हत्या का मामला दर्ज करते हुए दोषियों पर कड़ी करवाई करने की मांग की है.


"महिला के मायके वालों ने मृतक की सास और गोतनी पर गला दबाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के कारण ही आशा की हत्या की गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.":- नीरज कुमार, थानाध्यक्ष, हवेली खड़गपुर

ये भी पढ़ें-घरेलू विवाद में 3 बच्चों की मां ने लगाई फांसी.. मासूम करते रहे मम्मी के उठने का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details