बिहार

bihar

आईटीआई कॉलेज में ताला तोड़कर चोरी, अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Jan 31, 2021, 12:12 PM IST

जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा जिला के जमालपुर में आईटीआई कॉलेज का है. जहां, देर रात चोरी की घटना घटी. चोरों ने आईटीआई कॉलेज के कई ताले तोड़कर नगदी सहित कई अन्य सामान चोरी कर फरार हो गया.

मुंगेर
ताला तोड़कर चोरी

मुंगेर:जमालपुर थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज में देर रात चोरी की खबर सामने आई है. जहां चोरों ने आईटीआई कॉलेज के कई ताले तोड़कर नगदी सहित कई अन्य सामान चोरी कर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें ...2 ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाये 8 लाख रुपये के गहने, नहीं मिला सुराग

मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी
आदर्श थाना क्षेत्र के जय बाबा बैजनाथ औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र रामपुर में चोरों ने ताला तोड़कर जमकर उत्पात मचाते हुए लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की घटना के बारे में आईटीआई प्रशिक्षण केंद्र के प्राचार्य गौरी शंकर सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब केंद्र पहुंचा तो देखा कि मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ पड़ा था.

ये भी पढ़ें ...पूर्णिया: सात लाख रुपये की ज्वेलरी पर चोरों ने किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच में जुटीपुलिस
लॉकर से नगद 25 हजार रुपए के अलावे इन्वर्टर, बैटरी, कई तरह के कीमती मशीन और कलपुर्जे की चोरी हुई है. जिसकी सूचना जमालपुर पुलिस को दी गई है. चोरी होने की सूचना मिलते ही जमालपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि आईटीआई कॉलेज में चोरी होने का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. फिर भी पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details