बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर में वज्रपात से 2 की मौत, शौच जाने के दौरान हुआ हादसा

बुधवार सुबह तेज आंधी और मूसलाधार बारिश के दौरान यह हादसा हुआ. इस दौरान हुई वज्रपात में हवेली खडगपुर प्रखंड के अग्रहन गांव में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों अपने रिश्तेदार हवेली खडगपुर प्रखंड के अग्रहन निवासी स्वर्गीय कपिल देव यादव के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आए थे.

By

Published : Apr 15, 2020, 9:01 PM IST

munger
munger

मुंगेर: जिले के हवेली खड़गपुर प्रखंड के श्यामपुर थाना क्षेत्र के अग्रहण गांव में बुधवार सुबह हुए वज्रपात में दो लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वज्रपात की चपेट में आने से शौच के लिए जा रहे दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मृतकों में एक बांका और दूसरा खगड़िया जिले का निवासी बताए गए.

वज्रपात से अग्रहन गांव में दो व्यक्तियों की मौत
गौरतलब है कि बुधवार सुबह तेज आंधी और मूसलाधार बारिश के दौरान यह हादसा हुआ. इस दौरान हुई वज्रपात में हवेली खडगपुर प्रखंड के अग्रहन गांव में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान बांका जिले के शंभूगंज निवासी राकेश कुमार और दूसरा खगड़िया जिले के मानसी गांव निवासी कौशल कुमार के रुप में हुई है. दोनों अपने रिश्तेदार हवेली खडगपुर प्रखंड के अग्रहन निवासी स्वर्गीय कपिल देव यादव के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आए थे.

शौच के दौरान हुआ हादसा
दोनों सुबह साथ मे शौच करने प्राथमिक विद्यालय अग्रहन के समीप गए थे. तभी अचानक जोरदार बारिश के साथ आसमानी बिजली गिरने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी श्यामपुर थाना को दी. स्थानीय सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details