बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: शार्ट सर्किट से लगी आग, एक ही परिवार के तीन लोगों की झुलसकर मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद रविवार देर रात ही संग्रामपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन तब तक तीनों आग में बुरी तरह से जल चुके थे.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:06 AM IST

मुंगेर
मुंगेर

मुंगेर: जिले में स्थित एक घर में आगलगी से एक ही परिवार के तीन लोगों की जलने से मौत हो गई. आग के संबंध में बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के वजह से लगी. आग से दुलिया देवी नाम की महिला के साथ उसकी दो पोतियों की जलने से मौत हो गई. मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला जिले के तारापुर अनुमंडल अंतर्गत संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के दीदारगंज पंचायत के कहुआ मुसहरी गांव में अचानक आग लग गई. कहुआ मुसहरी निवासी बानो मांझी के घर शार्ट सर्किट से आग लगी थी. इस आगलगी की चपेट में आने से गांव के ही दुलिया देवी की मौत हो गई. दुलिया देवी के साथ उसकी दो पोती शबरी और सती कुमारी सो रही थी. दोनों की भी जलने से मौत हो गई.

जलने से तीन की मौत
घटना की जानकारी मिलने के बाद रविवार देर रात ही संग्रामपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन तब तक तीनों आग में बुरी तरह से जल चुके थे. वहीं, पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह घर के दूसरे सदस्यों को सुरक्षित बचाया. स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित परिजनों को आपदा नीति के तहत मुआवजा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details