बिहार

bihar

मुंगेर में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 30 पॉजिटिव मरीज

By

Published : Jul 7, 2020, 9:08 PM IST

मुंगेर में मंगलवार को 30 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसमें एक दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ता हैं. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 445 पहुंच गया है.

munger
मुंगेर में मिले 30 नए कोरोना मरीज

मुंगेर: जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. मंगलवार को मुंगेर में एक साथ 30 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. 30 नए संक्रमित मरीज में एक दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ता हैं. इस मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश जैन ने कहा कि 30 जून को मुंगेर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन वर्चुअल रैली के माध्यम से जैन धर्मशाला में आयोजित की गई थी. इस सम्मेलन के दो अतिथि और इसमें शामिल होने वाले कार्यकर्ता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.


कई कार्यकर्ता पॉजिटिव
बता दें वर्चुअल रैली में सौ से अधिक लोग शामिल हुए थे. अगले दिन सम्मेलन के अतिथि की तबीयत बिगड़ने पर जांच की गयी तो, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. इसके अलावा एक अन्य अतिथि की भी रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है. जिसके बाद आनन-फानन में 80 से अधिक कार्यकर्ताओं ने अपनी जांच करवायी. अब तक एक दर्जन से अधिक भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

जानकारी देते सिविल सर्जन
331 मरीज हुए स्वस्थसदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि मंगलवार को 30 नए संक्रमित मरीज मिलने से जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 445 पहुंच गया है. 445 मरीज में 331 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. वहीं एक की मौत हो चुकी है. वर्तमान में कोरोना के एक्टिव केस 113 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details