बिहार

bihar

ETV Bharat / state

काली पहाड़ स्थित काली मंदिर से चोरी, मामला दर्ज

जिले में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेखौफ बदमाश आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामले में चोरों ने एक मंदिर को अपना निशाना बनाया है.

By

Published : Apr 4, 2021, 7:59 PM IST

MUNGER
काली पहाड़ स्तिथ काली मंदिर से चोरी

मुंगेर(जमालपुर):जिले के जमालपुर काली पहाड़ी पर स्थित प्राचीन कालीन अर्जुना यमला काली मंदिरमें बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में कुल मिलाकर 62 हजार 700 रुपये के सामानों की चोरी हुई है.

ये भी पढ़ें...रोहतास में चोरी, लूट और छिनतई के 54 मोबाइल फोन बरामद, किसी की गिरफ्तारी नहीं

'सुबह जब वे मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर के गेट का ताला टूटा हुआ है. उसके बाद अंदर देखा तो सारे बक्से, मां का नथिया, घंटा 5 पीस, मस्तक चांद,आंख, हाथ की चूड़ी, पीतल का बड़ा आरती स्टैंड, सोने का 3 ग्राम का नथ, सोने का टीका, बाजे का मशीन, पीतल की थाली, बड़ा जग, घड़ी, खंटी सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली गयी है'.- अमित मिश्रा, मंदिर के पुजारी

ये भी पढ़ें...नालंदा में बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम
मंदिर के पुजारी ने कहा कि पहले भी इस तरह की घटना यहां घट चुकी है. जिसमें चोरी करने वाले चोर की शिनाख्त की जा चुकी थी. लेकिन इस बार चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना उन्होंने रामनगर थाना को दे दी है.

वहीं मौके पर पहुंचे नया रामनगर थाना अध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने मामले की तफ्तीश करते हुए चोर की गिरफ्तारी और सामानों की बरामदगी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें...पटना: दुकान का करकट काट नकदी सहित लाखों के कपड़े ले उड़े चोर

बता दें कि काली पहाड़ी पर स्थित अर्जुना यमला काली मंदिर प्राचीन समय से ही शक्तिशाली और दैविक शक्तियों से प्रचलित है. यहां हर साल शिवरात्रि और काली पूजा में मेले का आयोजन किया जाता है. जिसमें हजारों हजार की संख्या में श्रद्धालु आते हैं.

वहीं, पुजारी अमित मिश्रा ने कहा कि इस तरह की घिनौनी हरकत करने वालों को माता कभी माफ नहीं करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details