बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार करने आये NDA नेताओं का हेलिकॉप्टर हुआ खराब, कार से लौटना पड़ा पटना

तारापुर में चुनाव प्रचार करने आए सुशील मोदी, उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी का हेलिकॉप्टर खराब हो गया, जिसके चलते सभी को कार से पटना लौटना पड़ा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Oct 27, 2021, 10:47 PM IST

helicopter
हेलिकॉप्टर

मुंगेर: तारापुर विधानसभा सीट (Tarapur assembly seat) पर हो रहे उपचुनाव(Bihar By-Election) का प्रचार बुधवार को थम गया. प्रचार के अंतिम दिन पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील मोदी, जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी और वीआईपी के नेता व बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी पटना से हेलिकॉप्टर पर सवार होकर तारापुर विधानसभा क्षेत्र के असरगंज प्रखंड के जलालाबाद खेल मैदान में चुनावी सभा करने आए.

यह भी पढ़ें-चुनावी शोर तो थम गया लेकिन जानिए तारापुर का पूरा सियासी समीकरण, किसकी चमकती रही है किस्मत

एनडीए नेताओं का हेलिकॉप्टर सुरक्षित लैंड कर गया. सभी नेता हेलिकॉप्टर से उतरकर मंच पर गए और भाषण दिया. भाषण खत्म कर सभी नेता हेलिकॉप्टर पर सवार होने के लिए बढ़े तो पायलट ने जानकारी दी कि हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ गई है. उसे ठीक कर रहे हैं. यह सुन सभी नेता फिर से मंच पर गए और भाषण दिया. करीब 1 घंटे बीतने के बाद भी हेलिकॉप्टर ठीक नहीं हुआ. वहीं, चुनाव प्रचार की समय सीमा शाम 4:00 बजे तक थी, जिसके चलते भाषण भी बंद हो गया.

देखें वीडियो

शाम 6:00 बजे तक हेलिकॉप्टर ठीक नहीं हो पाया तब तभी नेताओं को कार से पटना लौटना पड़ा. नेताओं को प्रत्याशी द्वारा वाहन उपलब्ध कराया गया. एनडीए नेताओं का हेलिकॉप्टर खराब होने की चर्चा पूरे इलाके में बनी हुई है. इस संबंध में तारापुर एसडीएम रणजीत कुमार ने कहा, 'हेलिकॉप्टर खराब होने की सूचना मिली है. उसकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल और दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-कुशेश्वरस्थान में थमा चुनाव प्रचार, यहां समझिए दिलचस्प त्रिकोणीय मुकाबले का सियासी गणित

ABOUT THE AUTHOR

...view details