बिहार

bihar

मुंगेर से ललन सिंह ने किया नामांकन, आरसीपी सिंह बोले- कोई नहीं है टक्कर में

By

Published : Apr 9, 2019, 12:05 AM IST

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि इस सीट से ललन सिंह भारी मतों से विजयी होंगे. उनके टक्कर में कोई है ही नहीं.

मुंगेर

मुंगेर: चौथे चरण के तहत मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव 29 अप्रैल को होने हैं. लिहाजा, इसके लिए नामांकन का दौर जारी है. वहीं, आज एनडीए उम्मीदवार राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने नामांकन पत्र भर चुनाव का बिगुल फूंक दिया.

जैसे-जैसे चौथे चरण का चुनाव नजदीक आ रहा है. मुंगेर लोकसभा सीट के पर दिन-प्रतिदिन लोगों का ध्यान भी बढ़ता जा रहा है. जहां एक तरफ महागठबंधन से मोकामा के विधायक बाहुबली अनन्त सिंह की पत्नी नीलम देवी कांग्रेस के टिकट से चुनाव मैदान में हैं. वहीं, दूसरी ओर एनडीए गठबंधन से जदयू के टिकट पर बाहुबली कद्दावर नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह चुनाव मैदान में हैं.

होगी कांटे की टक्कर?
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि इस सीट से ललन सिंह भारी मतों से विजयी होंगे. उनके टक्कर में कोई है ही नहीं. विपक्ष के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके दावे में कोई दम नहीं है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार के विकास कार्यों ने जो किया है. उसका परिणाम 23 मई को सामने होगा.

जानकारी देते आरसीपी सिंह और ललन सिंह

क्या बोले ललन सिंह
जदयू प्रत्याशी ललन सिंह ने कहा बिहार में कोई मुद्दा नहीं है. मुद्दे को खोजने की जरूरत नहीं है. क्या बिहार पिछले साढ़े तेरह वर्षो में प्रगति की ओर बढ़ा है. आज उसी का नतीजा है हमारा विकास दर 11.37 प्रतिशत बढ़ा है. जनता सब जानती है. हम आज जनता की अदालत में हैं. जनता के सेवक है.

ये दिग्गज रहे मौजूद
ललन सिंह के नामांकन के दौरान मंत्री शैलेश कुमार, नीरज कुमार बाढ़ विधायक, ज्ञानेंद्र सिंह, जय कुमार सिंह उद्योग और विज्ञान मंत्री बिहार. आरसीपी सिंह राष्ट्रीय महासचिव जदयू, पूर्व मंत्री डॉ मोनाजिर हसन बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अफजर समशी, श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा आदि नेता शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details