बिहार

bihar

बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे 'नेताजी', थम गई लोगों की निगाहें

By

Published : Oct 9, 2020, 6:30 PM IST

जमालपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पप्पू यादव जमालपुर से नामांकन कराने बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे. बैलगाड़ी पर नामांकन जुलूस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

sp candidate pappu yadav
sp-candidate-pappu yadav

मुंगेर:बिहार विधानसभा चुनाव में नामांकन के दौरान अजीब नजारा देखने को मिला. दरअसल, जमालपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पप्पू यादव जमालपुर से नामांकन कराने बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे. बैलगाड़ी पर सवार होकर प्रत्याशी के नामांकन जुलूस को देखने के लिए लोग सड़क के किनारे खड़े हो गए.

बैलगाड़ी से नामांकन करने पहुंचे 'नेताजी

ईटीवी भारत संवाददाता ने जमालपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पप्पू यादव से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की वर्तमान अर्थव्यवस्था चौपट हो गई. बेरोजगारी चरम पर है, किसान परेशान है. यह देश किसानों का है. इस कारण हम लग्जरी कार को छोड़कर नामांकन कराने बैलगाड़ी पआए हैं. उन्होंने कहा चुनाव में करोड़ों रुपए खर्च किया जा रहा है. एक बड़ी कंपनी के मैनेजमेंट की तरह चुनाव का मैनेजमेंट होने लगा है. हम इस परंपरा को खत्म करना चाहते हैं.

उन्होंने प्रतिद्वंदी बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे लगातार पांचवीं बार नामांकन किए हैं. चार बार विधायक रह चुके हैं. लेकिन जमालपुर का विकास आधा-अधूरा पड़ा हुआ है. एशिया का पहला रेल कारखाना बंद स्थिति में है. उन्होंने कहा कि अगर मैं विधायक बनूंगा तो रेल कारखाना को निर्माण कारखाना घोषित करवाऊंगा. जमालपुर क्षेत्र की कई ग्रामीण सड़कें जर्जर स्थिति में है. सड़कों की मरम्मत करवाऊंगा. साथ ही पेयजल की समस्या को भी भी दूर करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details