बिहार

bihar

ग्रामीण कार्य मंत्री पर लगा मस्जिद की जमीन पर अतिक्रमण का आरोप, विभिन्न दलों ने DM को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 8, 2020, 2:27 PM IST

ऑइत्तेहाद कमेटी के संरक्षक जफर अहमद ने बताया कि मंत्री ने जानबूझकर मस्जिद की परती जमीन पर दीवार बनवाया है. साथ ही अपने नाम का एक गेट भी लगवा दिया है.

munger
munger

मुंगेरः जिले में बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार पर बरियारपुर मस्जिद की परती जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगा है. सर्वदलीय संघर्ष समिति के सदस्यों ने मंगलवार को डीएम से मिलकर इसे लेकर ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि अगर 3 दिनों के अंदर जमीन खाली नहीं की जाती है तो समिति सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा.

'दिया गया तीन दिन का समय'
सर्वदलीय संघर्ष समिति के संयोजक सह समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पप्पू यादव ने बताया कि विभिन्न दलों के जिला अध्यक्षों ने डीएम राजेश मीणा को बरियारपुर मस्जिद के जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने संबंधी ज्ञापन सौंपा है. साथ ही जमीन खाली करवाने के लिए प्रशासन को तीन दिन का समय दिया गया है.

देखें रिपोर्ट

जानबूझकर मंत्री ने किया अतिक्रमण
ऑइत्तेहाद कमेटी के संरक्षक जफर अहमद ने बताया कि मंत्री ने जानबूझकर मस्जिद की परती जमीन पर दीवार बनवाया है. साथ ही अपने नाम का एक गेट भी लगवा दिया है. उन्होंने कहा कि यह अतिक्रमण है. मस्जिद की जमीन वक्फ बोर्ड की है. जफर अहमद ने कहा कि जिला प्रशासन इसे अविलंब मुक्त कराए.

ज्ञापन सौंपने के बाद सभी दल के नेता

मंत्री पर अवैध रूप से अतिक्रमण का आरोप
बता दें कि रविवार को औकाफ कमेटी ने प्रेस मीटिंग कर जानकारी दी कि यह वक्फ बोर्ड की जमीन है. जिस पर मंत्री ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर लिया है. अब मुंगेर सर्वदलीय संघर्ष समिति के नेता भी मंत्री के विरोध में मैदान में कूद गए हैं.

सर्वदलीय संघर्ष समिति के संयोजक पप्पू यादव

विभिन्न दलों के जिलाध्यक्ष रहे मौजूद
मौके पर एनसीपी के जिला अध्यक्ष मोहम्मद जाकिर हुसैन, सीपीआई जिला सचिव दिलीप कुमार, राजद के संजय पासवान, जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष फैसल अहमद रूमी, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, माले के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार रालोसपा के प्रदेश सचिव रवि कांत झा, संजय केसरी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details