बिहार

bihar

मुंगेर: ट्रक से कुचलकर रेलवे कर्मचारी की मौत

By

Published : Jul 18, 2020, 10:29 AM IST

Updated : Jul 18, 2020, 1:12 PM IST

जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा का मामला सामने आया है. एक ट्रक चालक ने रेलवे कर्मचारी को बुरे तरीके से रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि ट्रक की फोटो कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई शुरू करेगी.

railway employee died in road accident
रेलवे कर्मचारी की मौत के बाद परिजनों में पसरा मातम

मुंगेर:जिले के जमालपुर मुंगेर मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में एक रेलकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. कर्मचारी रेल कारखाना से ड्यूटी खत्म कर बाइक से वापस आ रहा था. वहीं सफिया सराय थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रही ट्रक ने कर्मचारी को रौंदा दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई.
रेलवे कर्मचारी की मौत
जिले में शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे संदलपुर निवासी अनंत प्रसाद गुप्ता का 35 वर्षीय पुत्र रेलकर्मी आकाश कुमार बाइक से घर संदलपुर लौट रहा था. तभी सफिया सराय जमालपुर के बीच श्री राम पेट्रोल पंप के नजदीक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही सफिया सराय थाना प्रभारी गौरव गुप्ता दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी सीमा देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
6 साल से कर रहा था नौकरी
मृतक आकाश रेल कारखाना में क्रेन चालक के पद पर प्रतिनियुक्त था. आकाश छह साल पहले ही नौकरी पर बहाल हुआ था. वहीं आकाश की शादी 2017 में हुई थी. मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने में कामयाब रहा. हालांकि ट्रक की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details