बिहार

bihar

मुंगेरः 'जनता कर्फ्यू' पर बोले लोग- प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं हम

By

Published : Mar 21, 2020, 2:00 PM IST

सरकार के जनता कर्फ्यू के फैसले के साथ पूरा देश खड़ा है. स्थानीय लोगों ने कहा कि कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए ये जरूरी कदम है. कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए इस चक्र को तोड़ना जरूरी है.

munger
munger

मुंगेरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए जनता कर्फ्यू का आवाहन किया है. इसको लेकर जिले के लोग उनका साथ देने के लिए तैयार हैं. लोगों ने एक स्वर में कहा कि 22 मार्च को सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक हम लोग घर से नहीं निकलेंगे.

'जनता पर खुद से लगाया गया कर्फ्यू'
सरकार के जनता कर्फ्यू के फैसले के साथ पूरा देश खड़ा है. स्थानीय लोगों ने कहा कि कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए यह जरूरी कदम है. कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए इस चक्र को तोड़ना जरूरी है. जनता कर्फ्यू चक्र तोड़ने के लिए लगाया गया है. यह एक बेहतर विकल्प है. लोगों ने कहा कि यह कर्फ्यू जनता पर खुद से लगाया गया कर्फ्यू है. यह प्रशासन के कर्फ्यू से अलग होता है. इसलिए सभी को इसमें सहभागिता निभानी चाहिए.

पेश है रिपोर्ट

'पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ'
लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस से अगर सुरक्षित रहना है तो जरूरी नहीं होने पर घर में बंद रहना ही उचित होगा. खुद जागरूक होंगे और दूसरे को जब तक जागरूक नहीं करेंगे तब तक इस वायरस से जंग जीतना सम्भव नहीं है. कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री के इस अभियान में पूरा देश साथ खड़ा है. हम लोग घर से कम से कम निकल रहे हैं. साथ ही सरकार के जारी दिशा-निर्देश का पालन भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details