बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर : 1 दर्जन वाहनों से हुई लूट का खुलासा, पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए थे अपराधी

डीआईजी मनु महाराज ने पिछले दिनों ही गंगटा थाना अंतर्गत सवा लाख बाबा स्थान के पास बैठक कर जमुई एवं मुंगेर जिला के सीमावर्ती पुलिस पदाधिकारियों को इस क्षेत्र में लगातार गस्ती करने के निर्देश दिए थे. उसी का फलाफल है कि पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और अपराधी पकड़े भी गए.

By

Published : Dec 14, 2020, 8:59 PM IST

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

मुंगेर : गंगटा जंगल में देर रात हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल एक अपराधी को धर दबोचा है. उसके पास से लूट का सामान बरामद कर लिया गया है.

गौरतलब हो कि जिले के गंगटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सवा लाख बाबा स्थान के पास देर रात अज्ञात अपराधियों ने 2 दर्जन से अधिक वाहनों में की लूटपाट की. हवेली खड़गपुर के एसडीपीओ रंजन कुमार पांडे ने बताया कि लूट के क्रम में वाहन चालक एवं यात्रियों के साथ मारपीट की थी. मौके पर पहुंची पुलिस बल पर भी लुटेरों ने फायरिंग की थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने बांका जिला के रहने वाले एक अपराधी को कई मोबाइल एवं नगदी समेत गिरफ्तार किया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

देखें ये रिपोर्ट

लूट की वारदात
अपराधियों ने2 दर्जन से अधिक वाहनों में बैठे लोगों से 12 पीस मोबाइल और 11,200 नगद, मोबाइल का चार्जर सहित अन्य सामान लूट लिया था. पुलिस ने गिरफ्तार किए गये अपराधी से सामान की बरामदगी की है. गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के बाद बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर छह मोबाइल को भी बरामद किया गया है. इस संबंध में गंगटा थाना कांड संख्या 139/20 दर्ज किया गया है. पुलिस अपराधियों के संभावित ठिकाने शंभूगंज, बेलहर तथा बौसी सहित अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है

बरामद हुआ सामान

डीआईजी मनु महाराज ने पिछले दिनों ही गंगटा थाना अंतर्गत सवा लाख बाबा स्थान के पास बैठक कर जमुई एवं मुंगेर जिला के सीमावर्ती पुलिस पदाधिकारियों को इस क्षेत्र में लगातार गस्ती करने के निर्देश दिए थे. उसी का फलाफल है कि पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और अपराधी पकड़े भी गए. एसडीपीओ रंजन कुमार पांडे ने बताया कि लगातार गंगटा जंगल से गुजरने वाले वाहनों को पुलिस अभिरक्षा में जंगल पार कराया जा रहा है. अपराधियों के अंकुश के लिए दोनों सीमावर्ती जिला के पुलिसकर्मी आपसी समन्वय स्थापित किए हुए रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details