बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: ट्रक में भरकर जा रहे थे 112 मजदूर, पुलिस ने पकड़कर सभी को किया क्वॉरेंटाइन

असरगंज थाना क्षेत्र में सीमावर्ती चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को पकड़ा गया. ट्रक पर काफी संख्या में मजदूर सवार थे. सभी लोगों को सुंदरपुर स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में आवासित किया गया है.

By

Published : May 19, 2020, 11:03 PM IST

munger
munger

मुंगेर: पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर मजदूरों से भरे एक ट्रक को जब्त किया. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को भागलपुर के रास्ते मजदूरों से भरा एक ट्रक जिला में प्रवेश करने की सूचना मिली. पुलिस ने असरगंज थाना क्षेत्र में सीमावर्ती चेकपोस्ट पर सघन वाहन जांच अभियान शुरू कर मजदूरों को ले जा रहे ट्रक को पकड़ा. वहीं सभी मजदूरों को जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार असरगंज थाना क्षेत्र में सीमावर्ती चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका गया. ट्रक पर काफी संख्या में मजदूर सवार थे. ट्रक को रोककर सभी सवार मजदूरों को एसपी ने असरगंज थानाध्यक्ष को क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंचाने का निर्देश दिया. वहीं असरगंज थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा ट्रक पर सवार मजदूरों को लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचाने जा रही थी. इसी दौरान ट्रक चालक चकमा देकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधीक्षक ने तत्काल बरियारपुर और नया रामनगर थानों को अलर्ट किया. असरगंज, बरियारपुर और नया रामनगर थानों की पुलिस ने मिलकर ट्रक को नया रामनगर क्षेत्र में रोक लिया.

सभी को किया गया क्वॉरेंटाइन
बाद में पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित स्पेशल टीम भी मौके पर पहुंच गई. ट्रक पर सवार मजदूरों को समझा-बुझाकर क्वॉरेंटाइन सेंटर तक ले जाया गया. वहीं एसपी ने बताया कि ट्रक में 112 लोग सवार थे. इसमें पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी लोगों को सुंदरपुर स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में आवासित किया गया है. यहां से उनके प्रखंड मुख्यालय स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर पर भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details