बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: बोरे में बंद कई टुकड़ों में बंटा युवक का शव पुलिस ने किया बरामद

जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के भलार-लाल खां मुख्य मार्ग किनारे कई टुकड़ों में कटा हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Sep 1, 2020, 6:54 PM IST

munger
munger

मुंगेर: जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के भलार-लाल खां मुख्य मार्ग किनारे कई टुकड़ों में कटा हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की खबर फैलते ही उसे देखने के लिए ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस को दशरथपुर भलार-लाल खां मुख्य सड़क के किनारे बोरे में बंद एक युवक का शव पानी में पड़ा होने की जानकारी मिली थी. जिसपर धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर कई टुकड़ों में बटें शव को सड़क किनारे बारमद किया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इस सड़क पर आए दिन होती है आपराधिक घटनाएं
शव को देखने से यह प्रतीत होता है कि युवक की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों मे काटकर अपराधियों ने उसे बोरा मे बंद कर सुनसान सड़क किनारे पानी में फेंक दिया है. बता दें कि भलार-लाल खां सड़क पर आए दिन हत्या कर शव को फेंकने का सिलसिला जारी है. विगत वर्ष 2019 मे लाल खां मुख्य सड़क के पुल के पास एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था. आज तक उस युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस के लिए रहस्य ही बना हुआ है.

पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद
स्थानीय लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र अपराधियों के लिए अपराध का अड्डा बन चुका है. तीन थाना क्षेत्रो में आने वाली इस सड़क में पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण रोजाना अवैध महुआ शराब, देशी शराब, हथियार तस्करो के आने जाने का यह सुगम रास्ता है. जिससे अपराधी बेखौफ होकर अपने मंसूबों को कामयाब कर रहे है. वहीं संबंधित थाना अपराधियों को पकड़ने मे हाथ मलती रह जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details