बिहार

bihar

बिहार से 2 नक्सली गिरफ्तार, 'सिंघम' के सामने उगले कई राज

नक्सलियों के पलाटून कमांडर गौरे लाल नैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक रेगुलर रायफल, 16 जिंदा कारतूस के साथ नक्सली पर्चा भी बरामद हुआ.

By

Published : Sep 4, 2019, 10:10 AM IST

Published : Sep 4, 2019, 10:10 AM IST

Updated : Sep 4, 2019, 12:33 PM IST

पुलिस ने किया दो नक्सलियों को गिरफ्तार

गया/मुंगेरः इन दिनों पुलिस और एसएसबी लगातार नक्सलियों को गिरफ्तार कर रही है. कई वांटेड नक्सलियों को पकड़ा गया है. सड़क निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने वाले नक्सली को एसएसबी ने मेला से पकड़ लिया है. वहीं, नक्सली कमांडर गौरे लाल नैया को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारर नक्सली ने डीआईजी के समक्ष कई खुलासे भी किये.

एक रैगुलर रायफल व सोलह जिंदा कारतूस भी बरामद

नक्सली को मेला से किया गिरफ्तार
डिप्टी कमाण्डेन्ट सुमन सौरभ के नेतृत्व में एसएसबी जवानों ने नक्सली विकास दास को टिकारी मेला से पकड़ा. यह टिकारी थाना कांड संख्या 37/19 का वांछित नक्सली था. जिस पर सड़क निर्माण कंपन्नी से रंगदारी लेने और सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने का आरोप था.

पुलिस ने किया दो नक्सलियों को गिरफ्तार

सोलह जिंदा कारतूस हुए बरामद
वहीं, मुंगेर डीआईजी मनु महाराज के नेतृत्व में चलाये जा रहे अभियान को भी सफलता मिली है. नक्सलियों के पलाटून कमांडर गौरे लाल नैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक रेगुलर रायफल, 16 जिंदा कारतूस के साथ नक्सली पर्चा भी बरामद हुआ. नक्सली ने डीआईजी के समक्ष कई खुलासे किये. साथ ही नक्सली दस्ते में शामिल महिला सदस्यों के भी नाम बताये. पुलिस बरामद हथियार की जांच में पुलिस जुट गई है.

Last Updated : Sep 4, 2019, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details