बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर से पटना जा रही बस ने राहगीर को मारी टक्कर, बेकाबू होकर पलटी, एक की मौत

भागलपुर से पटना जा रही बस ने राहगीर को कुचला और फिर साफ़ियाबाद थाना क्षेत्र के डकरा के पास पलट गई. हादसे में राहगीर की मौत हो गई है.

By

Published : Apr 30, 2021, 7:10 AM IST

munger
भागलपुर से पटना जा रही बस पलटी

मुंगेरःजिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां पटना की ओर जा रही एक बस ने पहले तो एक राहगीर को कुचला और फिर रास्ते पर ही पलट गई. बस भागलपुरसे पटना की ओर जा रही थी. इस सड़क हादसे में राहगीर की मौत हो गई, वहीं बस में बैठे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढेंःNH-57 पर ट्रक और बस की टक्कर, 1 यात्री की मौत, 9 घायलों में 4 की स्थिति गंभीर

राहगीर को कुचलने के बाद पलट गई बस
जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना डकरा दुर्गा स्थान के पास की घटना है. दुर्घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि भागलपुर से पटना की ओर से तेज रफ्तार में जा रही बस जैसे ही डकरा दुर्गा स्थान के पास पहुंची रोड पर चल रहे स्थानीय को बचाने के चक्कर में उसे टक्कर मारते हुए पलट गई. राहगीर की मौके पर ही मौैत हो गई. वहीं बस के पलटने से कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढेंःसड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम
हादसे में जख्मी लोगों को उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने बस से निकालकर मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं बस पलटते ही, बस के ड्राइवर और खलासी वहां से फरार हो गए. जिस राहगीर की हादसे में मौत हुई वो स्थानीय है, उसका नाम पप्पू यादव बताया जा रहा है. उसके मौत की सूचना जैसे ही उनके घर परिवार एवं आसपास के लोगों को मिली वैसे ही NH-80 के डकरा दुर्गा स्थान के समीप लोगों ने पहुंच कर सड़क को जाम कर दिया. हालांकि मौके पर पहुंचे सफियासराय ओपी प्रभारी गौरव कुमार ने किसी तरह लोगों को साझाकर मामले को शांत कराया. बताते चलें कि इस दुर्घटना में घायल हुए यात्री भागलपुर, पटना और लखीसराय के बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details