बिहार

bihar

नीरज कुमार का लालू पर तंज- जनता के फैसले से कैदी नम्बर-351 को पॉलिटिकल शुगर हो गया है

By

Published : May 23, 2019, 2:51 PM IST

Updated : May 23, 2019, 3:53 PM IST

जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि राजबल्लभ, शहाबुद्दीन और अनंत सिंह जैसे रोल मॉडल को जनता ने अस्वीकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि रुझान के अनुसार बिहार की जनता को नरेंद्र मोदी, रामविलास पासवान और नीतीश कुमार पर भरोसा है.

नीरज कुमार

मुंगेर: मतगणना के रुझानों में एनडीए को लगातार बढ़त मिलती दिख रही है. इसे देखते हुए एनडीए नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. जेडीयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने भी महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है.

लालू यादव पर तंज
नीरज कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह के रुझान मिल रहे हैं. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि कैदी नम्बर 351 जो रांची के होटवार जेल में बंद हैं, उन्हें पॉलिटिकल शुगर हो गया है. यहां तक कि उन्होंने जिसका भी समर्थन किया, जनता ने इस बार उन्हें पूरी तरह राजनीतिक रूप से विकलांग कर दिया है.

नीरज कुमार का बयान

ललन सिंह की जीत तय
जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि राजबल्लभ, शहाबुद्दीन और अनंत सिंह जैसे रोल मॉडल को जनता ने अस्वीकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि रुझान के अनुसार बिहार की जनता को नरेंद्र मोदी, रामविलास पासवान और नीतीश कुमार पर भरोसा है. उन्होंने मुंगेर लोकसभा में ललन सिंह की जीत को तय बताते हुए कहा कि जिस तरह पूरब में सूरज उगता है उसी तरह मुंगेर से ललन सिंह का जीतना तय है.

Last Updated : May 23, 2019, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details