बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दुष्कर्म में नाकाम होने पर RJD विधायक की भतीजी और उसके ब्वायफ्रेंड को दोस्तों ने ही मार दी गोली

पहले आरोपी दानिश लंबे वक्त तक पुलिस को बरगलाता रहा. इस कारण ही मुंगेर पुलिस डबल मर्डर को हत्या और सुसाइड का केस समझती रही. संदेह होने पर पुलिस ने दानिश से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद दानिश टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

By

Published : Sep 22, 2019, 1:46 PM IST

Updated : Oct 8, 2022, 12:39 PM IST

डिजाइन इमेज
डिजाइन इमेज

मुंगेर: हाई-प्रोफाइल डबल मर्डर केस का डीआईजी मनु महाराज और उनकी टीम ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है. अबतक पुलिस इस पूरे मामले को हत्या और सुसाइड मान रही थी लेकिन जांच के बाद चौंकाने वाले खुलासे हुए है. मृतक आसिफ के दोस्तों ने ही रेप की कोशिश में विफल होने पर उसकी और प्रेमिका रिया की हत्या कर दी

दोस्तों ने ही की हत्या:पुलिस ने घटना की जांच के दौरान आसिफ के दोस्त दानिश को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर झाड़ी से प्रेमी युगल के मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस को भी बरामद किया. पहले आरोपी दानिश लंबे वक्त तक पुलिस को बरगलाता रहा. इस कारण ही मुंगेर पुलिस डबल मर्डर को हत्या और सुसाइड का केस समझती रही. संदेह होने पर पुलिस ने दानिश से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद दानिश टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

रिया के दुष्कर्म की कोशिश:बकौल डीआईजी मनु महाराज दानिश ने बताया कि आसिफ रिया से प्यार करता था. रिया पिस्टल चलाना सीखना चाहती थी. इसलिए तीन-चार दिन पहले आसिफ ने उसे एक पिस्टल दिलाने की बात कही. घटना की रात आसिफ के साथ मुख्य आरोपी और दो दूसरे युवक भी थे. दानिश ने बताया कि हथियार उपलब्ध कराने के बहाने अपने दोस्त आसिफ और उसकी प्रेमिका रिया को बुलाया. इस दौरान उसके साथियों ने रिया के साथ दुष्कर्म की कोशिश की जिसका आसिफ ने विरोध किया. इसी कारण दानिश और दो युवकों ने मिलकर प्रेमी युगल की गोली मार कर हत्या कर दी.

मुंगेर के राजद विधायक की भतीजी है मृतका:बता दें कि इस दोहरे हत्याकांड में मृतका रिया मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी है. जबकि आसिफ मुंगेर का ही रहने वाला था. दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे के संपर्क में थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध था. शुक्रवार को सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में दोनों के शव पाए गए थे.

Last Updated : Oct 8, 2022, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details