बिहार

bihar

मुंगेर में नवनिर्वाचित मुखिया को गोलियों से भूना, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Dec 23, 2021, 11:11 PM IST

मुंगेर के धरहरा प्रखंड (Dharhara Block of Munger) के आजिमगंज पंचायत के मुखिया परमानंद टुड्डू (Mukhiya Parmanand Tuddu) के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Mukhiya Shot Dead in Munger
मुंगेर में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या

मुंगेर:बिहार के मुंगेर में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या (Mukhiya Shot Dead in Munger) कर दी गयी. अपराधियों ने धरहरा प्रखंड के आजिमगंज पंचायत के मुखिया परमानंद टुड्डू के घर में घुसकर उनकी हत्या (Azimganj Panchayat Mukhiya Parmanand Tuddu Murdered) कर दी और मौके से फरार हो गये. मुखिया की हत्या से इलाके में सनसनी मची है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- दरभंगा पार्सल बम ब्लास्ट केस : 5 आतंकियों के खिलाफ NIA की स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दायर

बता दें कि परमानंद टुड्डू अपने विपक्षी योगेंदर कोरा को हराकर मुखिया बना था. यह वारदात उस वक्त हुई, जब वह मथुरा गांव में घर पर आराम कर रहा था. इसी दौरान घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर.

सूत्रों की मानें तो परमानंद टुड्डू की हत्या नक्सलियों ने की है. बताया जाता है कि मुखिया के चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरने पर पत्र भेजकर नाम वापस लेने और मुखिया का चुनाव नहीं लड़ने के लिए धमकी दी गयी थी. पत्र में कहा गया था कि अगर चुनाव लड़े तो मौत के घाट उतार दिए जाओगे. जिसमें लड़ाइयां टांड थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी.

मुखिया की हत्या के सवाल पर मुंगेर एसपी ने बताया कि अजीमगंज पंचायत के मुखिया परमानेंट टुड्डू की हत्या की बात सामने आई है. लड़ाइयांटांड थाना प्रभारी नीरज कुमार को पुष्टि के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है. घटना किसने और क्यों अंजाम दिया है, घटनास्थल पर जाने के बाद पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- आरटीआई कार्यकर्ता हत्याकांड: दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सफेदपोशों की भूमिका की चल रही जांच

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details