बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेरः BJP में बड़ी टूट, 100 से अधिक कार्यकर्ता हुए RJD में शामिल

मुंगेर में बीजेपी के 100 से अधिक कार्यकर्ता आरजेडी में शामिल हो गए. इससे पहले बीजेपी के कद्दावर नेता वीर बिक्रम सिंह ने आरजेडी का थामन थाम लिया था. जिसके बाद से बीजेपी में टूट के कयास लगाए जा रहे थे.

By

Published : Jul 6, 2020, 8:31 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 10:05 PM IST

munger
munger

मुंगेरःबीजेपी की जिला इकाई में आरजेडी ने बड़ी सेंधमारी की है. सोमवार को बीजेपी के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने आरजेडी का दामन थाम लिया. कार्यकर्ताओं ने तोपखाना बाजार स्थित आरजेडी के कार्यालय में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली.

बता दें कि कुछ दिन पहले जिला बीजेपी के कद्दावर नेता वीर बिक्रम सिंह पटना में तेजस्वी यादव की उपस्थिति में आरजेडी में शामिल हुए थे. जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा था कि बीजेपी में बड़ी टूट होगी.

'लालू प्रसाद के विचारों से हैं प्रेरित'
मौके पर मौजूद वीर बिक्रम सिंह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं करती है. आरजेडी आम आदमी की पार्टी है. लालू यादव गरीबों का मसीहा हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी की विचारधारा से प्रभावित होकर कार्यकर्ताओं ने इसकी सदस्यता ली है.

पेश है रिपोर्ट

'जीतेंगे जिले की तीनों सीट'
युवा आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश कुमार विद्यार्थी उर्फ मुकेश यादव ने कहा कि नए साथी आने से पार्टी को जिले में मजबूती मिलेगी. आगामी विधानसभा चुनाव में जिले के तीनों सीटों पर पार्टी जीत सुनिश्चित करेगी. वहीं, आरजेडी के जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह ने कहा कि नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत है.

Last Updated : Jul 6, 2020, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details