बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेरः युवती के साथ नशे में धुत युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़ित के बयान पर महिला थाने में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने युवती को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jun 13, 2020, 8:23 AM IST

munger
munger

मुंगेरः जिले में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बुधवार की रात एक महादलित युवती के साथ तीन युवकों ने शराब के नशे में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित युवती के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

खेत में दिया घटना को अंजाम
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवती अपने घर के बाहर चापाकल से पानी लेने गई थी. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तब घरवालों ने खोजबीन शुरू की. जिसके बाद युवती उन्हें पास के खेत में अचेत अवस्था में पड़ी मिली. उसके होश में आने पर पता चला कि वह पानी भर रही थी. तभी शराब के नशे में धुत तीन स्थानीय युवक जबरन उसका मुंह बंद कर उठाकर पास की खेत में ले गए और घटना को अंजाम दिया.

तीनों आरोपी की गिरफ्तारी
पीड़ित के बयान पर महिला थाने में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने युवती को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details