बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बड़ी खबर : देवघर जा रही कांवरियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

बाबाधाम जा रहे कांवरियों की गाड़ी एनएच-22 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इससे 2 दर्जन से अधिक कांवड़िया घायल हो गया. सभी घायल कांवरियों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Jul 22, 2019, 11:24 AM IST

देवघर जा रही कांवड़ियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

मुंगेर: जिले में सुल्तानगंज-देवघर मुख्य सड़क एनएच-22 पर चाफा गांव के समीप कांवरियों की एक वाहन पलट गयी. इसमें दो दर्जन से ज्यादा कांवरिया घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना प्रशासन को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायल कांवरियों को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र असरगंज पहुंचाया गया.

बाबाधाम जा रहे कांवड़ियो की गाड़ी पलटने से कई घायल

क्षमता से ज्यादा कांवरिया हुए गाड़ी में सवार

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कई जिलों के कांवरिया देवघर जा रहे थे. वह सब सुल्तानगंज बस स्टैंड में एक गाड़ी में सवार हुए. ड्राइवर ने क्षमता से ज्यादा कांवरियों को गाड़ी में बैठा लिया. कुछ कांवरिया गाड़ी के छत पर भी बैठ गए. ड्राइवर गाड़ी को काफी तेज रफ्तार से ले जा रहा था. वहीं, कांवरियों ने चालक से गाड़ी धीरे-धीरे चलाने को कहा लेकिन ड्राइवर नहीं माना और गाड़ी असरगंज थाना क्षेत्र के चाफा गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसमें कई कांवड़िया घायल हो गये. वहीं, गंभीर रूप से घायल कावड़ियों के बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र असरगंज से भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस कर रही कार्रवाई

घटना के बाद ड्रावर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया और चालक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details