बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं के लिए किया भोज का आयोजन, बोले- पार्टी की रीढ़ हैं कार्यकर्ता

सांसद ललन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होती है. उन सभी के सम्मान के लिए इस भोज का आयोजन किया गया है. इसके बाद लखीसराय तथा अन्य विधानसभा क्षेत्र में भोज का आयोजन किया जाएगा.

By

Published : Aug 18, 2019, 7:58 AM IST

सांसद ने कार्यकर्ताओं के लिए किया भोज का आयोजन

मुंगेर: जदयू सांसद ललन सिंह ने एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं के सम्मान में मुंगेर के टाउन हॉल के प्रांगण में सामूहिक भोज का आयोजन किया. इस आयोजन में लगभग पांच हजार कार्यकर्ताओं ने भोजन किया. इस भोज में खुद ललन सिंह अपने हाथों से कार्यकर्ताओं को खाना परोस रहे थे.

आयोजित भोज में खाना परोसते ललन सिंह

कार्यकर्ताओं के सम्मान में भोज का आयोजन

इस भोज के मौके पर सांसद ललन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होती है. उन सभी के सम्मान के लिए इस भोज का आयोजन किया गया है. इसके बाद लखीसराय तथा अन्य विधानसभा क्षेत्र में भोज का आयोजन किया जाएगा. गौरतलब है कि जिस तरह से उनके विरोधी रहे अनंत सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस पर जेडीयू सांसद ने कहा था कि अनंत सिंह के साम्राज्य को उखाड़ फेंक दूंगा. बाढ़ से भय और अपराध का खात्मा करके हीं दम लूंगा.

जदयू सांसद ने किया भोज का आयोजन

AK-47 वालों से हमारा मुकाबला नहीं- मंत्री

मंत्री नीरज सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के कारण ही कोई नेता बनता है. ऐसे में नेताओं का भी फर्ज है कि कार्यकर्ताओं के लिए सम्मान समारोह या कार्यकर्ता भोज का आयोजन करें. कार्यकर्ता है तो हम हैं. कार्यकर्ता है तो पार्टी है. वहीं, अनंत सिंह मामले पर उन्होंने कहा की इस मामले में मुझे कुछ नहीं कहना. हमलोग 1947 वाले लोग हैं. AK-47 वाले लोगों से हमारा मुकाबला नहीं है. मीडिया बेकार का उसे हीरो बना रहा है.

कई नेता रहे भोज में शामिल

इस भोज के आयोजन पर सांसद ललन सिंह के साथ सूचना विभाग बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार सिंह, ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री सह जमालपुर के विधायक शैलेश कुमार , राजद के नाराज एमएलसी संजय प्रसाद सिंह भी कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए घंटों बैठे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details