बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, 2 साल पहले भी हुई थी फायरिंग

नेता जुगनू मंडल अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर अचानक फायरिंग शुरू कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jun 20, 2020, 2:15 AM IST

Updated : Jun 20, 2020, 9:29 AM IST

munger
munger

मुंगेर:जिले के जमालपुर से एक बड़ी आपराधिक घटना सामने आई है. जमालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर ओपी इलाके में जदयू नेता जुगनू मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी. अज्ञात अपराधियों ने इस कांड को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

दरअसल, मामला फरीदपुर ओपी क्षेत्र की है, यहां आपराधिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है. शुक्रवार को फरीदपुर निवासी 45 वर्षीय जदयू के वार्ड अध्यक्ष जुगनू मंडल अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी.

एसपी, लिपि सिंह

अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत
गोली चलने की आवाज सुनकर जब वहां पहुंचे तो उन्होंने जदयू नेता को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा. परिजनों ने इसकी सूचना फरीदपुर पुलिस को दी. फौरन घटनास्थल पर आदर्श थानाध्यक्ष रंजन कुमार के साथ फरीदपुर प्रभारी रिंकू रंजन भी पहुंचे. सड़क किनारे खून से लथपथ गिरे जदयू नेता को उठाकर पुलिस इलाज के लिए पीएचसी जमालपुर ले गई. जहां अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही जदयू नेता ने दम तोड़ दिया.

मुंगेर में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं

2 साल पहले भी हुआ था जानलेवा हमला
बता दें कि 2 साल पूर्व भी जदयू नेता पर चलाई गई थी. उस घटना में जुगनू मंडल बाल-बाल बच गए थे. इस हत्या के बारे में ओपी प्रभारी रिंकू रंजन ने कुछ भी बताने से इनकार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jun 20, 2020, 9:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details