बिहार

bihar

ETV Bharat / state

थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरी के मामले का खुलासा, सामान बरामद लेकिन चोर फरार

जिले के फरीदपुर ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने चोरी की गई सामान तो बरामद कर ली लेकिन उक्त आरोपी चोर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

By

Published : Jan 19, 2021, 7:46 AM IST

जमालपुर में चोरी की घटना
मुंगेर में चोरी की घटना

मुंगेर(जमालपुर):आदर्श थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरीदपुर ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर एक बंद घर में हुए चोरी के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया. चोरी की घटना के बारे में गृह स्वामी अमोद कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह घर बंद कर अपनी पत्नी को ससुराल से लाने के लिए भागलपुर गए थे. रविवार की सुबह अपने घर पहुंचा तब चोरी की घटना का पता चला. जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की.

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर बिहार की भावना कंठ रचेंगी इतिहास, एयरफोर्स की झांकी में आएंगी नजर

घर से 45 रुपए और भारी मात्रा में जेवरात की चोरी
पीड़ित गृह स्वामी ने बताया कि चोर ने घर से 45 हजार रुपए नकद और 5 भर सोना, कई जेवरात और घरेलू सामान चोरी कर लिए थे. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई.

यह भी पढ़ें: दांव पर लगा PU के 250 छात्रों का भविष्य, बगैर इजाजत के ही शुरू कर दी साइंस संकाय की पढ़ाई

पुलिस टीम के पूछताछ के दौरान भागे थे चोर
इधर चोरी के पूरे प्रकरण के बारे में आदर्श थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि चोरी की घटना से पहले गश्ती टीम को तीन संदिग्ध चेहरे नजर में आए थे. पुलिस की गश्ती टीम को देखकर वे भाग गए. वहीं, करीब ढाई बजे फरीदपुर में चोरी की घटना की सूचना थाना को मोबाइल पर मिली. गश्ती दल में शामिल एएसआई राजेश कुमार के साथ सदर बाजार फाड़ी में पदस्थापित सिपाही संतोष कुमार और आशुतोष और पुलिस मित्र टीम द्वारा उक्त संदिग्धों को तलाशा जाने लगा. तीनों संदिग्ध युवक भागने में सफल रहे लेकिन चोरी करने के औजार और चोरी हुए सामान की बरामदगी हो गई.

वहीं, थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस मित्र के प्रयास से चोर की पहचान कर ली गई है. और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि फरीदपुर ओपी क्षेत्र में चोरी की घटना के 1 घंटे बाद ही चोरी के सामान को बरामद करने में सफलता मिली. लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details