बिहार

bihar

मुंगेर: जमालपुर के छोटी दुर्गा महारानी के संस्थापक और संरक्षक का निधन, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : May 29, 2020, 3:39 PM IST

राजद के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धीरेन्द्र मंडल ने कहा कि रामविलास सिंह सामाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. जो समाज को हमेशा एक सूत्र में बांधे रखने के लिए धार्मिक स्तर पर बढ़ चढ़कर कार्य करते थे.

निधन
निधन

मुंगेर: जिले के जमालपुर प्रखंड के निवासी रामविलास सिंह के आकस्मिक निधन पर लोगों ने शोक जताया है. भारी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. 85 साल के रामविलास सिंह लकड़ी गोला केशोपुर छोटी दुर्गा महारानी के संस्थापक और संरक्षक थे. श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने कहा कि उनके आकस्मिक निधन से शहर को अपूरणीय क्षति हुई है.

श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे लोग

श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता
जिले के जमालपुर प्रखंड के लकड़ी गोला केशोपुर छोटी दुर्गा महारानी के संस्थापक संरक्षक रामविलास सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए भारी संख्या में शहर के गणमान्य उनके निवास पहुंचे. जमालपुर नगर परिषद के मुख्य पार्षद पार्वती देवी ने स्वर्गीय रामविलास सिंह के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

श्रद्धांजलि देते लोग

वहीं, श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे राजद के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धीरेन्द्र मंडल ने कहा कि रामविलास सिंह सामाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. जो समाज को हमेशा एक सूत्र में बांधे रखने के लिए धार्मिक स्तर पर बढ़-चढ़कर कार्य करते थे. उनके आकस्मिक निधन से शहर को अपूरणीय क्षति हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details