बिहार

bihar

ये हैं मुंगेर के 'कट्टे बाज',  जयमाल के दौरान दूल्हा-दुल्हन के बगल से दनादन फायरिंग

By

Published : May 25, 2021, 5:00 PM IST

Updated : May 25, 2021, 9:56 PM IST

बिहार में शादियों में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तमाम कोशिशों और मनाही के बाद भी हर्ष फायरिंग के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

munger
बिहार में हर्ष फायरिंग

मुंगेर:बिहार मेंहर्ष फायरिंगपर सख्त पाबंदी होने के बावजूद भी हर दिन इससे जुड़े मामले सामने आते रहते हैं. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद भी एक तो लोगों की भीड़ शादियों में उमड़ रही है. उसपर से नियमों को ताक पर रखते हुए हर्ष फायरिंग का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां शादी मेंहर्ष फायरिंग की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें...शादी में हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

क्या है मामला ?
मामला धरहरा प्रखंड के अमारी गांव का है. जहां एक युवक सरेआम देसी कट्टा से फायरिंग करता नजर आ रहा है. दरअसल, गांव के रहने वाले कैलाश पंडित की बेटी की शादी थी. शादी समारोह में वरमाला के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. वीडियो में फायरिंग करने वाले शख्स की उम्र काफी कम है. लेकिन, वह लगातार फायरिंग कर रहा है. वो भी स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बगल से ही फायरिंग कर रहा है.

ये भी पढ़ें...पटना: शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

अभी तक कोई कार्रवाई नहीं
आरोपी ने फायरिंग करने के बाद इसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है. हेमजापुर थाने की पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

नोट- ईटीवी भारत वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

Last Updated : May 25, 2021, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details