बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थिति में किसान का शव बरामद, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

मुंगेर के लड़ाइयां टांड़ थाना क्षेत्र के खोपा बहियार में किसान पुरुषोत्तम सिंह की लाश शुक्रवार सुबह मिली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने अपने ही गांव के नीरज सिंह पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 16, 2021, 3:12 PM IST

Farmer's death
किसान की मौत

मुंगेर:जिलेकेलड़ाइयां टांड़ थाना क्षेत्र के खोपा बहियार में धरहरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय पुरुषोत्तम सिंह की लाश बरामदकी गई. शव को देखने के बाद परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर : कटरा थाना इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की जांच जारी

लड़ाइयां टांड़ थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने कहा "शुक्रवार सुबह घटना के संबंध में जानकारी मिली. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई. घटनास्थल पर कोई अन्य चीज बरामद नहीं हुई है. मृतक के परिजन के आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी."

परिजन जता रहे हैं हत्या की आशंका
मृतक के बेटे सुमित सिंह ने कहा, "हमारे गांव के ही किसान नीरज सिंह मेरे पिताजी को गुरुवार शाम बाइक पर बैठाकर खेती-किसानी के काम के लिए ले गए थे. देर रात तक पिताजी घर नहीं आए."

नीरज सिंह हमेशा मेरे पिताजी को साथ ले जाकर खेती किसानी का काम करवाते थे. इसलिए हम लोगों को कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं आए तो हम लोगों ने तलाश शुरू की. सुबह पता चला कि खोपा बहियार में एक लाश पड़ी हुई है. जाकर देखा तो हमारे पिताजी की ही लाश थी. नीरज सिंह ने ही शायद मेरे पिता की हत्या कर शव को फेंक दिया. नीरज सिंह अपराधी प्रवृत्ति का है. उस पर कई मामले दर्ज हैं."- सुमित सिंह, मृतक के पुत्र

यह भी पढ़ें-भोजपुर: फल खरीदने जा रहे व्यवसायी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details