बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर : वर्चस्व की लड़ाई में एक शख्स की गोली मार कर हत्या

आपसी वर्चस्व की लड़ाई में गोलीबारी के दौरान 38 वर्षीय ऋषि देव यादव की मौत हो गई. मृतक के पिता ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. वहीं लूट की भी बात कही गई है.

By

Published : Jun 16, 2020, 5:43 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 7:46 PM IST

munger
मुंगेर पुलिस

मुंगेरःजिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित दशरथी दियारा में सोमवार देर रात गोलीबारी की घटना हुई. आपसी वर्चस्व को लेकर की गई गोलीबारी में भेलवा दियारा निवासी 38 वर्षीय ऋषि देव यादव की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस सूत्रों की मानें तो यह घटना आपसी वर्चस्व को लेकर की गई गोलीबारी का परिणाम है.

वहीं मृतक के पिता विलास बिंद का कहना है कि उनका पुत्र ऋषि देव खगड़िया से मक्का बेच कर वापस घर लौट रहा था. तभी दशहथी दियारा के पास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी अमर यादव और उसके सहयोगियों ने 70 हजार रुपये छिनकर गोली मार दी. इस घटना में उनके बेटे की मौत हो गई. इस संबंध में मृतक के परिजन ने लिखित शिकायत मुफस्सिल थाना में दर्ज कराई है.

पेश है रिपोर्ट

आपराधिक बैकग्राउंड का है मृतक
मुफस्सिल थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस सूत्रों का कहना है कि गोलीबारी की घटना आपसी वर्चस्व को लेकर हुई है. मृतक का बैकग्राउंड आपराधिक रहा है. मृतक पूर्व में कई कांडों में जेल जा चुका था. हालांकि मृतक के पिता के आवेदन पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 17, 2020, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details