बिहार

bihar

मुंगेर में अपराधी बेलगाम, खुलेआम फोन कर दे रहे जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 11, 2021, 11:14 PM IST

जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद दिख रहा है. अपराधी फोन पर खुलेआम जान मारने की धमकी दे रहे हैं. एक ही दिन दो पंचायत के मुखिया पर अपराधियों द्वारा रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. धमकी देने वाला व्यक्ति प्रकाश यादव और मुखिया के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया.

मुंगेर
खुलेआम फोन कर दे रहे जान से मारने की धमकी

मुंगेर: राजधानी से सटे मुंगेर(Munger) मेंअपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधियों (Criminals) सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के तारापुर थाना (Tarapur police station) क्षेत्र के नवटोलिया का है. जहां गांव निवासी रोशन यादव ने एक ही दिन दो जगह अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें...समस्तीपुर में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, हत्या, लूट, छिनतई से शहरवासी परेशान

क्या था मामला ?
एक ओर जहां बिहमा पंचायत के मुखिया जितेंद्र शर्मा के पुत्र से रंगदारी नहीं मिलने पर उसे एक अन्य साथी की मदद से गंभीर रूप से जख्मी कर दिए जाने का मामला सामने आया है. वहीं, उससे कुछ घंटे बाद ही बेलाडीह पंचायत के मुखिया विजय यादव को सीधे जान से मारने की धमकी दी गई है. दोनों घटित मामलों में पीड़ित द्वारा अलग-अलग थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया.

मुंगेर में अपराधी बेलगाम

ये भी पढ़ें...बिहार में अपराधी बेलगाम, चोरी के दौरान अधेड़ की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज
बिहमा पंचायत के मुखिया जितेंद्र शर्मा के आवेदन पर तारापुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जबकि बेलाडीह पंचायत के मुखिया विजय यादव द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस छानबीन कर रही है. घटना का प्रमुख अपराधी रोशन यादव पहले भी विभिन्न मामलों में तारापुर पुलिस द्वारा जेल भेजा जा चुका है. कांवरिया पथ पर शराब पीकर हंगामा करने और पढवाड़ा गांव में दो बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने उसे जेल भेजा था.

अपराधी के हौसले बुलंद
वहीं, आपको बता दें एक साथ ही नवटोलिया निवासी रोशन यादव ने मोबाइल नंबर 62025 XXX 211 से उनके मोबाइल पर फोन कर कहा कि तुम्हारे भाई सुभाष यादव को गोली मारने में देरी नहीं लगी, तो तुम को मारने में कितना समय लगेगा. पंचायतों के मुखिया से दोनों जुड़े हुए मामले रंगदारी मांगने और जान मार देने की धमकी से जुड़े हुए हैं. मुखिया के साथ इस तरह की घटना से लोग भी दहशत में हैं.

अपराधी की हुई गिरफ्तारी
बेलाडीह के मुखिया विजय यादव द्वारा अपराधी से धमकी मिलने पर और समय पर सूचना दिए जाने के बावजूद हरपुर पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया गया है. वहीं तारापुर के बिहमा पंचायत के मुखिया जितेंद्र शर्मा के आवेदन पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details