बिहार

bihar

मुंगेर में अप हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस से विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 12:55 PM IST

Munger Crime: मुंगेर में रेलवे पुलिस ने दो शराब तस्करों को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. चेकिंग अभियान के दौरान दोनों को अप हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस से पकड़ा गया. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

मुंगेर से शराब तस्कर गिरफ्तार
मुंगेर से शराब तस्कर गिरफ्तार

मुंगेर: रेल पुलिस जमालपुर ने गुरुवार को मॉडल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर गाड़ी संख्या-13071 अप हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस से शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. ट्रेन के स्टेशन पर पहुंचने के बाद बोगियों में चेकिंग के क्रम में कोच बी-2 के गेट के पास से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

मुंगेर से शराब तस्कर गिरफ्तार:वहीं जानकारी देते हुए रेल एसपी रमण चौधरी ने बताया कि रेल पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रेल जिला जमालपुर क्षेत्र में स्थित सभी रेल थानों को अलर्ट मोड में रखा गया है. आगामी 26 जनवरी पर गणतंत्र दिवस को लेकर रेल पुलिस चौकस है.

"वहीं मुख्यालय द्वारा प्राप्त निर्देश पर सभी स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर है. इसी क्रम में रेल थाना पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान अप हावड़ा- जमालपुर एक्सप्रेस से दो लोगों को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है."- रमण चौधरी,रेल एसपी

बंगाल का शराब तस्कर पकड़ाया:उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्करों में से एक पश्चिम बंगाल का है. भगालपुर जिला के नाथनगर थाना क्षेत्र के केविलाल रोड निवासी मोहन प्रसाद वर्मा के 23 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार और पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला के शिवपुर हावड़ा थाना क्षेत्र के 27/14,आनंद राय चौधरी लेन,वार्ड नं-37, निवासी प्रमोद गोस्वामी के 25 वर्षीय पुत्र प्रभात गोस्वामी शामिल है. इनको 12.96 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details