बिहार

bihar

कोरोना महामारी के इस दौर में सरकार के भरोसे नहीं बैठा जा सकता : चिराग पासवान

By

Published : May 1, 2021, 8:53 PM IST

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान मुंगेर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की. जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार के भरोसे नहीं बैठा जा सकता है. जरूरत है कोरोना पीड़ितों की मदद करना.

मुंगेर
मुंगेर

मुंगेर:लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने मुंगेर में पार्टी द्वारा आयोजित कोविड-19 के नियंत्रण और रोकथाम के संबंध में आयोजित वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लिया. चिराग ने बैठक में कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव ने कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा- ANMMCH बन गया है मौत का कुआं

सरकार के भरोसे नहीं बैठा रहा जा सकता- चिराग पासवान
वहीं, लोजपा के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने बताया कि चिराग ने सभी कार्यकर्ताओं को आम जनता को मदद करने के लिए निर्देशित किया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौर में सरकार के भरोसे नहीं बैठा जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी संक्रमण प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है. लोगों की मृत्यु हो रही है. स्वास्थ्य विभाग और बिहार सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि वे सुरक्षा के साथ-साथ लोगों को सहयोग के लिए तत्पर रहें.

वहीं, आज अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस के अवसर पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के सभी लेबर सेल के साथियों और जिला अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल मीटिंग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details