बिहार

bihar

पुष्पा हत्याकांड : पति को पसंद नहीं था देर रात तक घर आना.. दोस्त के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

By

Published : Feb 20, 2022, 7:07 PM IST

बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका पुष्पा के हत्या मामले (Bhagalpur Beauty parlor operator murder exposed) में पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. मृतका का हत्यारा उसका पति ही निकला. उसे अपनी पत्नी का ब्यूटी पार्लर में काम करना पसंद नहीं था. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

raw
raw

मुंगेर:बिहारके भागलपुर जिले के कहलगांव में रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिक पुष्पा कुमारी की हत्या का खुलासा हो गया है. हत्यारा मृतका का पति ही निकला, जिसे अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर में काम करने को लेकर आपत्ति था. इस मामूली बात को लेकर पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बना ली. बता दें कि बीते शनिवार को मुंगेर जिले में मृतका का शव बरामद किया गया था. जिसके बाद जांच शुरू हुई तो मामले के रहस्य पर से पुलिस ने पूरी तरह से पर्दा उठा दिया.

यह भी पढ़ें:Nalanda Crime News: दहेज के लिए नवविवाहिता की जलाकर हत्या, आरोपी ससुरालवाले फरार

इस संबंध में रविवार को किला परिसर स्थित डीएसपी कार्यालय में मुंगेर डीएसपी आलोक रंजन (DSP Alok Ranjan) ने बताया कि पुष्पा कुमारी के पति ने ही अपनी पत्नी का हत्या की है. उसके पति नीलेंदू को यह बर्दाश्त नहीं था कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाएं. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार नीलेंदू ने अपने बयान में बताया कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाती थी. जिस वजह से वह देर रात तक लौटती थी. यह उसे और उसके परिवार के लोगों को पसंद नहीं था. जिसके बाद मृतका के पति ने मुंगेर के शादीपुर के रहने वाले केशो मंडल के पुत्र सुभाष कुमार कुशवाहा के सहयोग से उसका मुंगेर लाकर हत्या कर दी. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं.

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की शाम पांच बजे नीलेंदू अपनी पत्नी पुष्पा को मुंगेर से ब्यूटी पार्लर का सामान खरीदने और शादीपुर के अपने दोस्त से बकाया पैसे वापस लेने की बात बताई. पत्नी पुष्पा अपने पति के बात में आ गई और वे लोग मुंगेर के लिए निकल गए. जहां नीलेंदू अपनी पत्नी पुष्पा को बांक कंचन गढ़ लेकर गया. वहां पहले से शादीपुर का रहने वाला दोस्त सुभाष मौजूद था. दोनों ने पहले पुष्पा को हथौड़ा से वार करके घायल कर दिया, फिर धारदार चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी.

डीएसपी ने बताया कि पति नीलेंदू पर पुलिस को तब शक हुआ, जब उसका कॉल डिटेल एवं लोकेशन निकाला गया तो उसका मोबाइल लोकेशन रात 8 बजे से ही घटनास्थल पर मिल रहा था. जबकि वह भागलपुर में अपनी पत्नी का इंतजार करने की बात पुलिस को बताई थी. जब पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ किया तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया. उसने बताया कि पत्नी मेरे इजाजत के बगैर ब्यूटी पार्लर चलाती थी और कई दिनों तक वह घर नहीं लौटी थी. ऐसे में तंग आकर उसने हत्या की योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें:पटना में पहले बेटे को मारी गोली.. फिर पिता को उतारा मौत के घाट, मुखिया पर लगा मर्डर करवाने का आरोप
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details