बिहार

bihar

मधुबनी: कट्टा और 2 कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी में एक युवक को कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. युवक को रेल जीआरपी पुलिस ने गश्ती के दौरान गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 5:37 PM IST

Published : Jul 13, 2020, 5:37 PM IST

madhubani
मधुबनी न्यूज

मधुबनी:रेल जीआरपी पुलिस ने सोमवार को एक युवक को एक कट्टा और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. घटना जयनगर थाना क्षेत्र के पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर मंडल के जयनगर रेलवे स्टेशन परिसर की है. जहां बाहरी हिस्से से रेल पुलिस ने पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

स्टेशन परिसर से गिरफ्तार
रेल थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि गस्ती के दौरान युवक को स्टेशन परिसर के बाहरी भाग से गिरफ्तार किया गया है. अपराधी की पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के कोरहिया वार्ड नंबर दो निवासी महेश यादव के 22 वर्षीय बेटे दीपक कुमार यादव के रूप में की गई है.

एसआई के नेतृत्व में गश्ती
रेल थाना के एसआई राम विनय चौधरी के नेतृत्व में पुलिस बल सिपाही राज कुमार पासवान, लाल बाबू प्रसाद, ईदु हुसैन और सुनील कुमार की ओर से रेलवे स्टेशन परिसर में गश्ती की जा रही थी. उसी क्रम में एक युवक पर रेल थाना पुलिस की नजर पड़ी.

जिन्दा कारतूस बरामद
पुलिस ने जब पूछ-ताछ की तो उस व्यक्ति के पास से पिस्तौल और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. युवक किसी लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में था. वहीं रेल जीआरपी पुलिस आरोपी से गहन पूछ-ताछ कर रही है. ताकि उसके गिरोह का पता चल सके.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details