बिहार

bihar

मधुबनी: CAA और NRC के विरोध में महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस, की जमकर नारेबाजी

By

Published : Jan 23, 2020, 10:55 PM IST

प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने बताया कि सरकार सीएए, एनआरसी को वापस नहीं लेगी तो हम लोग कुछ भी करने को तैयार हैं.

madhubani
महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस

मधुबनी: जिले के बिस्फी प्रखंड के औंसी जिरोमाइल चौक पर अल्पसंख्यक समुदाय की सैकड़ों महिलाएं सीएए और एनआरसी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना पर बैठी हैं. इस दौरान महिलाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, देर शाम महिलाओं ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला.

जानकारी देता समाजसेवी

'पीछे नहीं हटेगी आवाम'
कैंडल मार्च और अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने बताया कि सरकार ये कानून वापस नहीं लेगी, तो हम लोग कुछ भी करने को तैयार हैं. सभा को संबोधित करते हुए समाजसेवी अम्बर आरिफ जिलानी ने बताया कि ये सरकार हद पार कर रही है. अमित शाह अगर एक इंच पीछे नहीं हटेंगे. तो यहां की आवाम भी एक कदम पीछे नहीं हटेगी.

CAA और NRC के विरोध में महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस

'नहीं लागू होने देंगे सीएए'
आरिफ जिलानी ने कहा कि सरकार केवल माहौल बिगाड़ने की फिराक में हैं. वहीं, माकपा नेता मनोज यादव ने कहा कि सरकार की प्लानिंग को किसी भी सूरत में सक्सेस नहीं होने दिया जाएगा. जिसको लेकर आपसी एकता कायम रखने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश में लागू नहीं होने देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details