बिहार

bihar

By

Published : Nov 2, 2019, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी: छठ पर जल संसाधन मंत्री ने गरीब महिलाओं के बीच बांटी साड़ी

छठ पर्व में लोगों का उत्साह बढ़ाने राज्य के जल संसाधन मंत्री और एमएलसी सुमन महासेठ अररिया संग्राम पहुंचे. जहां उन्होंने छठ वर्तियों के बीच साड़ियों का वितरण किया. साड़ी मिलने से महिलाएं काफी खुश दिखीं.

जल संसाधन मंत्री ने छठ पर्व के लिए गरीब महिलाओं को बांटी साड़ी

मधुबनी:जिले में महापर्व छठ को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह है. वहीं पर्व पर जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा और एमएलसी सुमन महासेठ ने सभी छठवर्तियों के बीच साड़ियों का वितरण किया. इस दौरान मंत्री सुमन महासेठ का फूलों से स्वागत किया गया और उन्हें मिथिला का पाग पहनाकर सम्मानित किया गया.

जल संसाधन मंत्री ने बांटी साड़ी
पूरे उत्तर भारत में लोक आस्था का महापर्व छठ की धूम है. वहीं छठ पर्व में लोगों का उत्साह बढ़ाने जल संसाधन मंत्री और एमएलसीअररिया संग्राम पहुंचे. जहां उन्होंने सभी छठ वर्तियों के बीच साड़ियों का वितरण किया. इस दौरान मिथिला रीति रिवाज के अनुसार पाग, दुप्पटा और माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया.

गरीब महिलाओं को बांटी गई साड़ी

गरीब छठव्रतियों में उत्साह
साड़ी मिलने से गरीब महिलाएं काफी खुश दिखाई दीं. महिलाओं ने कहा कि अब वे भी नई साड़ी पहनकर पानी में खड़ी होकर भगवान भास्कर को अर्घ्य दे सकेंगी. कार्यक्रम के बाद मंत्री संजय कुमार झा ने लोगों से श्रद्धापूर्वक और शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने की अपील की.

छठ पर्व की मची धूम

ABOUT THE AUTHOR

...view details