बिहार

bihar

मधुबनीः कैथिनियां-पथराई अंडरपास में हुए जलजमाव से सड़क झील में तब्दील

By

Published : Oct 2, 2019, 9:23 AM IST

रेलवे की ओर से बनाया गया नाला किसी काम का साबित नहीं हो रहा है. अंडरपास से होकर बैंक की ओर जाने वाली सड़कों पर तीन फीट तक पानी लगा हुआ है.

अंडरपास नाले में लगा पानी

मधुबनीः जिले में जलजमाव के कारण आम जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. यह स्थिति झंझारपुर रेलवे स्टेशन बाजार के अंडरपास सहित विभिन्न मोहल्ले की है. पिछले दिनों हुई मूसलाधार बारिश से कैथिनियां-पथराही अंडरपास में ढ़ाई से तीन फीट पानी लगा हुआ है. इससे आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

क्या है मामला?

यहां रेलवे की ओर से बनाया गया नाला किसी काम का साबित नहीं हो रहा है. अंडरपास से होकर बैंक की ओर जाने वाली सड़कों पर तीन फीट तक पानी लगा हुआ है. जलजमाव की स्थिति नवटोल अंडरपास तक बन गई है. अंडरपास के नजदीक रिहायसी घरों में भी बारिश का पानी चला गया है. बावजूद इसके रेलवे प्रशासन जल निकासी को लेकर किसी भी प्रकार का कोई काम नहीं कर रहा है.

कैथिनियां पथराई अंडरपास में हुए जलजमाव से सड़क झील में तब्दील

बारिश ने बढ़ाई समस्या

पहले ही रेलवे ने अमान परिवर्तन के लिए अंडरपास में जलजमाव किया था. ऊपर से मूसलाधार बारिश ने स्टेशन, आर एस झंझारपुर में जलजमाव की भारी समस्या उत्पन्न कर दी है. बारिश का पानी लोगों की दुकानों में घुस गया है. जिससे व्यवसायियों का समान भीगकर खराब हो रहा है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि यह जलजमाव उनलोगों के लिए नासूर बन गया है.

सड़क पर लगा पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details