बिहार

bihar

By

Published : Sep 25, 2020, 5:35 AM IST

Updated : Sep 25, 2020, 7:55 AM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी: पुलिस की छापेमारी में 40 लीटर अवैध शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

इंस्पेक्टर धरमपाल ने बताया कि आज एक घर में अवैध रूप से शराब रखने और खरीद बिक्री करने के आरोप में गिलेशन बाजार वार्ड नंबर-16 निवासी बिल्टू पूर्वे के पुत्र संतोष कुमार और सूरतगंज लोहापट्टी वार्ड नंबर-15 निवासी बिल्टू साह के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

Madhubani
पुलिस की छापेमारी में 40 लीटर अवैध शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

मधुबनी: जिले में पुलिस अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को भी पुलिस ने गिलेशन बाजार में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 40 लीटर विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार

थानाध्यक्ष धरमपाल ने बताया कि आज घर में अवैध रूप से शराब रखने और खरीद बिक्री करने के आरोप में गिलेशन बाजार वार्ड नंबर-16 निवासी बिल्टू पूर्वे के पुत्र संतोष कुमार और सूरतगंज लोहापट्टी वार्ड नंबर-15 निवासी बिल्टू साह के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

थानाध्यक्ष धरमपाल ने बताया कि आधी रात को पुलिस शहर में गश्त लगा रही थी, तभी सूचना मिली कि गिलेशन बाजार स्थित अपने घर में संतोष कुमार शराब संग्रहण कर रहा है, जिसके बाद सूचना पर दरोगा अमरनाथ प्रसाद दल बल के साथ गिलेशन बाजार पहुंचे, जहां उन्होंने घर की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. वहीं, पुलिस को देखते ही संतोष और सूरज ने भागने की कोशिश की, लेकिन दोनों को दबोच लिया गया.

तलाशी में 129 बोतल अवैध शराब हुई बरामद

थानाध्यक्ष ने बताया कि तलाशी के दौरान में घर से 129 बोतल शराब बरामद की गई है और जब्त शराब की मात्रा करीब 40 लीटर है. वहीं, चुनाव को देखते हुए शहर में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी गई हैं.

Last Updated : Sep 25, 2020, 7:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details