बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी में तेज रफ्तार का कहर, पुल से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो की मौत

Accident In Madhubani: मधुबनी में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक और शख्स दुर्धटना में जख्मी हो गया है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 7:39 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई और 20 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी. इस दुर्घटना में मौके पर ही दो शक्स की मौत हो गई और तीसरा शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घटना बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर पुल के पास की है. जहां भीशन हादसे के बाद घायल को बेनीपट्टी के अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

दो की मौत एक की हालत नाजुक: घायल शख्स का प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है. बता दें कि बाइक तेज रफ्तार से आ रही थी और पुल से टकरा कर नीचे गड्ढे में गिर गई. जिसे देखने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. सूचना मिलते ही बेनीपट्टी थानाप्रभारी सीताराम प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

शव की नहीं हुई शिनाख्त: शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी और अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई. बता दें कि इससे कुछ दिन पहले भी यहां पुल से टकराकर एक बाइक सवार की मौत मौके हो गई थी. अक्सर यहां पर तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.

पढ़ें-Madhubani Road Accident: हाइवा और बाइक की आमने-सामने की टक्कर, बाइक सवार तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details