बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: आपसी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की हुई मौत

मोहम्मदपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग की गई है. जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई. जबकि 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Mar 30, 2021, 7:00 AM IST

गोली लगने से मौत
गोली लगने से मौत

मधुबनी:बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंगकी गई है. इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 2 व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. गोलीबारी की घटना में घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:पटना: बख्तियारपुर में बेटी की अस्मत बचाने गई मां की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

गोली लगने से व्यक्तियों की मौत
बता दें कि घटना में रूद्र नारायण सिंह, अमरेंद्र कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, बीरेंद्र सिंह और रण विजय सिंह और राणा प्रताप सिंह को गोली लगी है. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेनीपट्टी पर लाया गया. जहां घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गई. पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है. होली के दिन गोलीबारी की घटना घटित होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:मासूम भांजे को मामा ने मारी गोली, मौके पर हुई बच्चे की मौत

गांव में पसरा मातम
बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के कारण यह घटना घटी है. वहीं दो व्यक्तियों की मौत से गांव में मातम छा गया है. बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आपसी रंजिश में फायरिंग की गई है. जिसमें दो व्यक्ति की मौत हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details