बिहार

bihar

अमेरिकन पिस्टल के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 18, 2021, 12:27 PM IST

Updated : Nov 19, 2021, 2:26 PM IST

मधुबनी पुलिस ने लोडेड अमेरिकन पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को दबोचा है. मौके से तीसरा बदमाश फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

अमेरिकन पिस्टल दो बदमाश गिरफ्तार,
अमेरिकन पिस्टल दो बदमाश गिरफ्तार,

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले (Crime In Madhubani) की पुलिस ने बाबूबरही थाना क्षेत्र में अमेरिकन पिस्टल के (Arrest With American Pistol) साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों को बुधवार को जेल भी भेज दिया गया. थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि चुनाव परिणाम आने के बाद विभिन्न गांवों में उत्पन्न तनाव के मद्देनजर पुलिस गश्त तेज कर दिया गया है. इस दौरान ये कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें : जानिए क्या हुआ जब अविनाश के बड़े भाई उतरी पहनकर ही थाना के सामने धरने पर बैठ गए

थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि इसी क्रम में पुलिस बल के साथ बरूआर मल्लाह टोल से एक बाइक पर सवार तीन लोग तेजी से बरूआर की ओर से बाइक चलाते आया. पुलिस को देख अपनी गाड़ी को और तेज करते भागने का प्रयास किया. पुलिस पीछा कर इसमें से दो को दबोच लिया जबकि एक भागने में सफल रहा. पुलिस दोनों से गहन पूछताछ कर जेल भेज दिया है.

देखें वीडियो

'पकड़े गए एक व्यक्ति की पहचान बरूआर गांव निवासी पूर्व पंसस नवीन ठाकुर के पुत्र अभिलाष कुमार ठाकुर के रूप में की गई. इसके पास से लोहे का पिस्टल जिस पर ऑटो पिस्टल यूएसए लिखा हुआ था, बरामद किया गया. इस पिस्टल के मैगजीन में दो जिंदा कारतूस लोड था.':- रामाशीष कामती, थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए दूसरे व्यक्ति की पहचान बरुआर गांव के ही विश्वास कुमार झा के पुत्र रंजन कुमार झा के रूप में की गई. इसके पॉकेट से तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं भागने वाले तीसरे व्यक्ति की पहचान बरूआर गांव के ही लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है. भागने वाला तीसरा व्यक्ति कोलकाता में प्राइवेट नौकरी करता है. पंचायत चुनाव में उक्त तीनों व्यक्ति गांव आया था. पुलिस ने बाइक भी जब्त कर लिया.

इन्हें भी पढ़ें- मोतिहारी DM और पुलिस टीम पर हमला मामले में कार्रवाई, पूर्व RJD MLA के साथ 142 के खिलाफ FIR

Last Updated : Nov 19, 2021, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details