बिहार

bihar

मधुबनी: CAA और NRC के सर्मथन में निकाली गई तिरंगा यात्रा, लोगों को किया गया जागरूक

By

Published : Jan 21, 2020, 11:02 PM IST

बीजेपी के जिलाध्यक्ष शंकर झा ने बताया कि सीएए और एनआरसी को पूरे देश में लोग समझ गए हैं. लेकिन कांग्रेस और वाम दल के नेता देश में लोगों को गलत जानकारी देकर भड़का रहे हैं.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी:जिले में सीएए और एनआरसी के समर्थन में बीजेपी ने अपने समर्थकों के साथ पंडौल हाई स्कूल से तिरंगा यात्रा निकाली. गाजे-बाजे के साथ मधुबनी जिलाध्यक्ष शंकर कुमार झा के नेतृत्व में यह तिरंगा यात्रा निकाली गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह देखने को मिला.

'लोगों को भड़का रहा विपक्ष'
इस तिरंगा यात्रा में समर्थकों ने वंदे मातरम, भारत माता की जय के नारे लगाए. तिरंगा यात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोग भी नजर आए. इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष शंकर झा ने बताया कि सीएए और एनआरसी को पूरे देश में लोग समझ गए हैं. लेकिन कांग्रेस और वाम दल के नेता देश में लोगों को गलत जानकारी देकर भड़का रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

जागरुकता के लिए निकाली गई तिरंगा यात्रा
शंकर झा ने सीएए के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि सीएए के माध्यम से लोगों को नागरिकता दी जाती है. इस कानून से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जाएगी. लेकिन विपक्ष लोगों के बीच भ्रम फैलाकर गुमराह कर रहा है. इसी कारण हमने लोगों में जागरुकता लाने के लिए इस कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details