बिहार

bihar

मधुबनीः झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2021, 6:57 AM IST

मधुबनी की मधेपुर पुलिस ने झपट्टामार गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये लोग झपट्टा मारी की घटना को अंजाम देते थे.

मधेपुर थाना
मधेपुर थाना

मधुबनीः जिले की मधेपुर थाना पुलिस ने झपट्टा मार गिरोह के तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व एक व्यवसायी को अपना शिकार बनाया था. पुलिस गिरफ्तार किये गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मधेपुर थाना क्षेत्र के चौधरी गाछी के व्यवसायी सुभाष महतो से झपट्टामारी की थी. वह जब दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे, उसी दौरान घात लगाए बैठे झपट्टा मार गिरोह ने सुभाष महतो के हाथों से बैग लेकर फरार हो गये थे. जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. वही जानकारी लगने के बाद पुलिस झपट्टामार गिरोह की धरपकड़ में जुट गयी थी. जिसके कई दिनों बाद पुलिस ने घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

मधेपुर थाना

ये भी पढ़ें- 1 हजार लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, कार भी जब्त

"पकड़े गए अभियुक्तों ने संयुक्त रूप से झपट मारी की थी. इन लोगों के पास से 20 हजार रुपये, सैमसंग का मोबाइल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है. इन तीनों लोगों के खिलाफ थाना में मुकदमा पहले से दर्ज था. इनसे गहन पूछताछ की जा रही है." -अजीत प्रसाद, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details