बिहार

bihar

By

Published : Oct 10, 2022, 6:44 AM IST

ETV Bharat / state

मधुबनी में सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 लोगों की मौत

मधुबनी में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें बाइक सवार कुल तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

दो बाइक आपस में टकराई
दो बाइक आपस में टकराई

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (Three People Died In Madhubani At Bike Collision) हो गई है. लदनियां थाना क्षेत्र में दो बाइक पर चार लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे. बताया जाता है कि दोनों बाइक आपस में अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं घायल हुए व्यक्ति को इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा भेज दिया गया है. यह हादसा एनएच 227 पर एसएसबी कैंप पास का है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में तेज रफ्तार से जा रही स्कूल वाहन गड्ढे में पलटी, 10 बच्चे जख्मी

एनएच पर हुआ हादसा:दरअसल यह मामला शहर के व्यस्त सड़क एनएच 227 का है. जहां तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकरा गई. जिसमें बाइक सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. इस हादसे में चौथे व्यक्ति को काफी गंभीर चोटें आई है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर किया गया है.

तीन लोगों की मौत:मृतक युवकों की पहचान खुटौना थाना क्षेत्र के मालिन बेल्हा गांव निवासी मनीष साफी, अमर यादव, मोहम्मद सज्जाद के रूप में हुई है. जबकि घायल व्यक्ति की पहचान मालीन बेलहा गांव निवासी सतीश यादव के रूप में हुई है.

'एनएच 227 पर काफी तेज रफ्तार से वाहन चलते हैं. जहां जानकारी मिली कि सड़क हादसा हुआ है. जिसमें बाइक सवार आपस में टकरा गये. जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई और चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है'.-संतोष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष,लदनिया

ये भी पढ़ें-खगड़िया में पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, उद्योग विभाग के अधिकारी समेत 3 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details