बिहार

bihar

By

Published : Mar 19, 2020, 9:46 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज दुबई से पहुंचा मधुबनी, सदर अस्पताल में हड़कंप

मधुबनी में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज पाए जाने से सदर अस्पताल में हड़कंप मच गया. युवक की जांच करने में डॉक्टरों की टीम जुटी है.

madhubani
madhubani

मधुबनीः कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अलर्ट है. कई राज्यों में हाई अलर्ट है. 31 मार्च तक बिहार के सभी स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थाएं और पार्क को बंद कर दिया गया है. वहीं, दुबई से मधुबनी पहुंचे एक युवक को सदर अस्पताल में जांच करने के लिए लाया गया. युवक के सदर अस्पताल पहुंचते ही लोगों में हड़कंप मच गई और लोग युवक को देखने उमड़ पड़े. युवक के सदर अस्पताल पहुंचते ही लोगों की भीड़ जमा होने लगी. सदर अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी युवक की जांच की प्रक्रिया कर रहे है.

कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश अलर्ट
चिकित्सा अधिकारी गिरीश कुमार ने बताया कि जांच के उपरांत ही कुछ पता चल पाएगा. फिलहाल युवक को सर्दी, बुखार और खांसी की शिकायतें हैं. वहीं, सिविल सर्जन के सी चौधरी ने बताया कि युवक दुबई से आया है. चिकित्सा अधिकारी को जांच करने को कहा गया है. जांच के उपरांत रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक कोरोना से पीड़ित हैं या नहीं.

देखें पूरी रिपोर्ट

'अफवाहों से रहे सावधान'
फिलहाल जिला में एक भी करोना के मरीज नहीं मिले हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान नहीं दे. अफवाहों से सावधान रहने की जरुरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details